हाफिज की रिहाई पर ताली क्यों बजा रही है कांग्रेस ?- मोदी


डीकेएस डेस्क, नयी दिल्ली,
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए आज गुजरात में हैं, यहां आज उनकी कुल चार रैलियां होनी हैं। मोदी ने सबसे पहले कच्छ के भुज में रैली की। वहां मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुझपर उछाली जा रही कीचड़ का कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि कमल तो कीचड़ में ही उगता है। मोदी ने यह भी कहा कि गुजरात के बेटे पर हमले के लिए जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। मोदी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि डोलकाम विवाद के बीच उन्होंने चीनी राजदूत को गले लगाया था।
मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने सरदार पटेल का अपमान किया जिसको लोग नहीं भूल सकते। पीएम ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि 2001 में जब भूकंप आया था तब उन्होंने ही मोदी को को वहां भेजा और काफी कुछ सिखाया था।
पीएम ने आगे कहा कि उनसे पूछा जाता है कि वह अपने भाषणों में नेहरू का नाम क्यों नहीं लेते, लेकिन कांग्रेस खुद अपने नेता बोस और कामराज को भूल चुकी है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस नोटबंदी से खुश नहीं है और लगातार मुझपर हमला करती रहती है, मैं उनको बताना चाहता हूं कि मैं सरदार पटेल की धरती से हूं, यह ख्याल रखूंगा कि गरीब को उसका हिस्सा मिले और देश को लुटने नहीं दूंगा।
नरेंद्र मोदी ने अपने गृह राज्य गुजरात के भुज में चुनावी महासंग्राम की शुरुआत करते हुए विपक्षियों पर चुन चुनकर हमला बोला। आलोचनाओं से बेपरवाह पीएम मोदी ने डोकलाम विवाद के दौरान चीनी राजदूत से मुलाकात पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा और सवाल किया कि पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज सईद रिहाई पर कांग्रेस क्यों ताली बजा रही है। उन्होंने कहा -जीएसटी की बैठक में कांग्रेस के नेता 100 फीसदी समर्थन में थे लेकिन बाहर आकर हल्ला मचाया.हमारी सरकार ने बिना किसी अंहकार के जीएसटी में बदलाव किए. दिल्ली में बैठी हमारी सरकार सिर्फ जनता के हित में काम कर रही है.

लेखक के बारे में

उत्तर छोड़ दें