सभी कर्मचारियों को अच्छा वेतन मिलेगा : स्नैपडील के संस्थापक

Image result for कुणाल बहल और रोहित बंसल snapdeal

नयी दिल्ली, नौ अप्रैल (भाषा) ई-वाणिज्य कंपनी स्नैपडील के संस्थापक कुणाल बहल और रोहित बंसल ने आज अपने कर्मचारियों से पिछले साल के मुकाबले अच्छा वेतन देने का वादा किया। आने वाले हफ्तों में कंपनी को बेचे जाने की संभावना है।

कर्मचारियों को लिखे एक पत्र में दोनों ने कहा कि जब कंपनी के निवेशक ‘आगे के रास्तों पर बढ़ने के बारे में बहस कर रहे हैं’, उस दौरान भी उनकी ‘सबसे इकलौती और शीर्ष प्राथमिकता पूरी टीम की खुशहाली है।’ उन्होंने कहा, ‘‘हम वह सब करेंगे जो कर सकते हैं। और हम हमारे निवेशकों के साथ यह सुनिश्चित करने का काम कर रहे हैं कि रोजगार में कोई बाधा नहीं आए और जैसे ही आगे का रास्ता साफ हो तो टीम के लिए वित्तीय परिणाम और सकारात्मक पेशेवर होने चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि वाषिर्क प्रदर्शन समीक्षा प्रक्रिया समाप्त होने के करीब है और कर्मचारियों को संशोधित वेतन और पदोन्नति के पत्र (जरूरत के अनुसार) अगले दो सप्ताह में मिल जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार स्नैपडील के ई-वाणिज्य खंड में कर्मचारियों की संख्या 3,000 है। कंपनी की मोबाइल वालेट :फ्री चार्ज: और लाजिस्टक :वुलकान: इकाई भी है। ऐसा समझा जाता है कि स्नैपडील की सबसे बड़ी निवेशक साफ्टबैंक ई-वाणिज्य कंपनी स्नैपडील को बेचने की योजना पर काम कर रही है और अगले कुछ सप्ताह में इस बारे में निर्णय किये जाने की संभावना है।

लेखक के बारे में

उत्तर छोड़ दें