योगीराज में पुलिस को घुस न देने पर उत्तर प्रदेश के शामली में एक व्यक्ति की जमकर पिटाई


डीकेएस डेस्क, नयी दिल्ली,
शामली, उत्तर प्रदेश। जिस पुलिस के भरोसे योगी जी अपराध पर जीरो टॉलरेंस की बात कर रहे थे, जब वही पुलिस अपराधी है फिर तो योगी जी को अब देवदूतों को ही बुलवा लेना चाहिए, क्योंकि पुलिस उनसे नहीं संभल रही और पुलिस से प्रदेश नहीं संभल रहा…
शामली, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के टोडा गाँव में पुलिस वालों ने ग्रामीण लोकेंद्र प्रजापति की यह हालत इसलिए कर दी क्योंकि वह पुलिस वालों को 10 हजार रुपया नहीं दे पाए।
लोकेंद्र प्रजापति को यूपी के शामली पुलिस द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का फोटो फेसबुक पर वायरल हो चुका है। दिल को कंपा देने वाली इस तस्वीर को हजारों लोग शेयर कर चुके हैं। लोग लगातार यूपी पुलिस की को कोस रहे हैं और पुलिस वालों की इस गुंडागर्दी और गिरोहगिरी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।
फेसबुक पर इंद्र कुमार ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले के टोडा गाँव के लोकेंद्र प्रजापति को पुलिस वालों ने गांव में बीचों-बीच पुलिस जिप्सी के बोनट पर लिटाकर डंडों से इसलिए पीटा की वह पुलिस द्वारा मांगे जा रहे 10 हजार रुपए नहीं दे पा रहे थे। उस वक्त गांव में उन्हें मार खाते देखने वाले ग्रामीण पुलिसिया खौफ के कारण तमाशबीन बने रहे।
लोकेंद्र प्रजापति से 10 हजार घूस की मांग 100 नंबर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने की थी। लोकेंद्र खेतीबाड़ी कर अपना जीवन चलाते हैं। पलिस ने उनसे घूस किस मामले में मांग रही थी, अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है।
इंद्र कुमार के मुताबिक बाबूराम प्रजापति के बेटे लोकेंद्र प्रजापति को न्याय दिलाने के लिए आज थाना झिझाना की पुलिस चैकी चैसाना पर प्रदर्शन भी होगा।
जनज्वार डॉटकॉम से साभार

लेखक के बारे में

उत्तर छोड़ दें