फीफा संतुष्ट, तैयारी के काम में तेजी लाने को कहा

Image result for jawaharlal nehru stadium delhi new delhi delhi

भाषा : फीफा का जांच दल आज जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रगति से पूरी तरह संतुष्ट दिखा जो अंडर-17 विश्व कप के स्थलों में से एक है। लेकिन उन्होंने अधिकारियों को महत्वपूर्ण क्षेत्र जैसे प्रतिस्पर्धा और ट्रेनिंग के क्षेत्र में काम में तेजी लाने को कहा।
इस प्रतियोगिता के लिये अब बस 200 दिन से कम का समय बचा है। आठ सदस्यीय दल फीफा के इस टूर्नामेंट के प्रमुख जैमे यार्जा की अगुवाई में देश के चुने गये छह केंद्रों का मुआयना करने पहुंचा है जिसकी शुरूआत राजधानी से हुई।

यार्जा ने कहा, ‘‘हम सतुंष्ट हैं, हमने चीजें आगे बढ़ती हुई देखी हैं, हमने चीजें सुधरती हुई देखी हैं। लेकिन दिल्ली दुनिया में सबसे अहम शहर है और इसके स्टेडियम को शहर का बेहतरीन नमूना पेश करना चाहिए, इसका मतलब है कि स्टेडियम को सचमुच शानदार होना चाहिए। ’’ परेशानी वाले क्षेत्रों के बारे में पूछने पर यार्जा ने कहा कि इस समय चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में अभी थोड़ा काम रह गया है और ट्रेनिंग क्षेत्र में भी ऐसा ही है, जो खिलाड़ियों के अहम क्षेत्र हैं। उनके :आयोजकों: के पास बहुत अच्छी योजना है और वे रणनीति के मुताबिक काम कर रहे हैं। इसलिये मेरे लिये ये दोनों मुख्य चीजें हैं। ’’

लेखक के बारे में

उत्तर छोड़ दें