पहले चरण का मतदान बताता है कि गठबंधन से पाप धुलने वाले नहीं :नरेन्द्र मोदी

Image result for modi in lakhimpur

भाषा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज प्रदेश में सत्तारूढ समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर अपने हमले को और धार देते हुए कहा कि पहले चरण का मतदान बताता है कि कितने भी गठबंधन कर लो, लेकिन पाप धुलने वाले नहीं हैं।
मोदी ने आज यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा ‘‘पहले चरण का मतदान बताता है कि कितने भी गठबंधन कर लो पाप धुलने वाले नहीं है।’’ उन्होंने सपा-कांग्रेस गठबंधन के 10सूत्रीय साझा कार्यक्रम जारी करने पर कहा ‘‘जब जान गये कि बचने वाले नहीं है तो तीसरा घोषणा पत्र जारी कर दिया। दोनों पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर चुके थे।’’ मोदी ने कहा ‘‘उत्तर प्रदेश ने दशको तक कांग्रेस का शासन देखा..सपा-बसपा की सरकारें देखी है.. जनता को क्या मिला..कांग्रेस सपा और बसपा परीक्षा में फेल हो गये हैं..क्या ऐसे लोगों को फिर मौका मिलना चाहिए।’’ उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने सारा हिसाब किताब कर दिया है। :कांग्रेस और सपा: दो कुनबों के कुछ लोग ही जीत पाये।

प्रधानमंत्री ने कहा ‘‘श्रीमान अखिलेश जी खतरे की घंटी तो उसी दिन बज गयी थी। उसके बाद भी आप के पास ढाई साल का समय था अपनी छवि ठीक करने का।’’ अखिलेश के ‘काम बोलता है’ के नारे पर तंज करते हुए प्रधानमंत्री ने कुछ घटनाओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि हत्याएं होती है, बलात्कार होते है और उनके पीछे राजनेताओं का हाथ होने के आरोप लगते हैं ‘‘मैं पूछना चाहता हूं कि काम बोल रहा है कि कारनामे बोल रहे हैं।’’

लेखक के बारे में

उत्तर छोड़ दें