तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम और स्टालिन सचिवालय पहुंचे

Image result for मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम

भाषा: सत्ता को लेकर जारी जबरदस्त संघर्ष के बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम आज राज्य सचिवालय पहुंचे जहां उनके वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत करने की उम्मीद है ।
पांच फरवरी को इस्तीफा देने और राज्यपाल सी विद्यासागर राव द्वारा वैकल्पिक व्यवस्था होने तक पद पर बने रहने की बात कहे जाने के बाद पनीरसेल्वम का सचिवालय का यह पहला दौरा है ।

अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला के खिलाफ बगावत करने वाले तथा मुख्यमंत्री बनने के उनके :शशिकला के: प्रयास को विफल करने का आह्वान करने वाले पनीरसेल्वम द्वारा अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात किए जाने की उम्मीद है । स्कूली शिक्षामंत्री के. पांडियाराजन भी उनके साथ हैं ।

राजनीतिक संकट के चलते प्रशासन के पंगु हो जाने की बात से इनकार करते हुए पनीरसेल्वम ने कल कहा था कि वह हर रोज अधिकारियों से मिलते रहे हैं और आज वह सचिवालय जाएंगे ।

इसके साथ ही द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधानसभा में नेता विपक्ष एमके स्टालिन भी सचिवालय पहुंच गए । इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच बैठक हो सकती है ।

पनीरसेल्वम ने आरोप लगाया था कि उन्हें इस्तीफा देने के लिए विवश किया गया था । वह कहते रहे हैं कि वह सदन में बहुमत साबित कर देंगे ।

लेखक के बारे में

उत्तर छोड़ दें